UP Election 2022 : वाराणसी में दिखा PM मोदी का अलग अंदाज, आम लोगों के बीच ली चाय की चुस्की

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 10:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बाबा कोतवाल की नगरी और अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शुक्रवार को सातवें और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलग अंदाज देखने को मिला। यहां उन्होंने रोड शो के बाद पहले बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री ने रोड शो करके बीजेपी उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटायाछ। इस दौरान, लोगों ने प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बरसात की और नारे लगाए। मेगा रोड शो के बाद पीएम मोदी ने आम लोगों के साथ चाय की चुस्की भी ली। बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम की 'चाय पर चर्चा' का वीडियो भी शेयर किया है।


प्रधानमंत्री मोदी चाय की एक दुकान पर गए और आम लोगों के साथ घुल मिलकर बातचीत की। बनारस में चाय की दुकानें राजनीतिक और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय चर्चाओं के लिए काफी मशहूर हैं। मोदी ने चाय की चुस्कियों के बीच लोगों से बातचीत की. पीएम मोदी को अपने बीच पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी पर चाय बेचने वाला जैसी टिप्पणी की गई थी। यह टिप्पणी कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने की थीं, जिसके बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया था। लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने मतदाताओं से चाय की चुस्कियों के साथ अपना विजन साझा किया था, जिसे 'चाय पर चर्चा' का नाम दिया गया था। पीएम मोदी कहते आए हैं कि बचपन में वे वड़नगर में रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करते थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News