कोरोना मरीज की मौत के बाद वायरल हुआ वीडियो, कहा- कोई ध्यान नहीं दे रहा, मुझे दूसरे अस्पताल ले चलो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 03:16 PM (IST)

नई दिल्ली: यूपी सरकार एक तरफ कोरोना को लेकर बड़े बड़े दावे कर रही है तो वहीं एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने वह मरने से पहले खुद को बचाने की गुहार लगा रहा है। अस्पताल की बदहाली बयां करता यह वीडियो झांसी के मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है। 

इस वीडियो में मरीज के शरीर से खून बह रहा था साथ ही उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी बावजूद उसके पूरे वार्ड में एक भी कर्मी दिखाई नहीं दे रहा था।  वीडियो शूट करने के दौरान मरीज कह रहा है कि यहां व्यवस्थाएं नहीं है, मरीजों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वह खुद को दूसरे अस्पताल में ले जाने की गुहार लगा रहा है। इतने तकलीफ में होने के बावजूद उसके पूरे वार्ड में एक भी कर्मी दिखाई नहीं दे रहा था। यह वीडियो बनाने के कुछ ही घंटों बाद शख्स की मौत हो हो जाती है। इस वीडियो के वायरल होते ही यूपी सरकार के कोरोना को लेकर किए जा रहे बड़े बड़े दावों पर सवालिया निशान खड़े होने शुरू हो रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।

प्रदेश में कुल मृतकों की संख्या 1456 हुई
आपको बतां दे कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 से 30 और रोगियों की मौत हो गयी जिससे मृतकों की संख्या 1456 पहुंच गयी हैं। अपर मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि प्रदेश में मृतकों की संख्या 1456 हो गयी हैं जबकि इस महामारी के 3578 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की कुल संख्या लगभग सत्तर हजार तक पहुंच गई हैं। उन्होंने बताया कि इस समय प्रदेश में 26,204 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि 42,833 लोग स्वस्थ होने के बाद अपने घर लौट चुके हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को प्रदेशभर में एक लाख छह हजार 962 जांच की गई जो अपने आप में एक रिकार्ड है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News