UP: खौलते दूध का बॉयलर फटा, एक महिला का सिर धड़ से अलग, दूसरी का सिर फटा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः यूपी के जौनपुर में दूध खौलाते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां बॉयलर फटने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया है और दूसरी महिला का सिर फट गया है। इस डराने वाली घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है और लोग सदमे में हैं। 

इस घटना की सूचना मिलने पर हर शख्स सन्न रह गया। घटना की सूचना पुलिस फोर्स, दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी गई। मौके पर सभी स्वास्थ्य टीम विभाग की टीम भी पहुंच गई। सभी टीमों की मदद के पहले ही गांववालों ने हालात पर काबू पा लिया। इस हादसे का शिकार हुई महिला का शव पुलिस ने मृतक महिला का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला?
घटना खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव की है। यहां दूध खौलाते समय बॉयलर फटने से 2 महिलाओं की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स, दमकल की गाड़ियां और स्वास्थ्य टीम भी मौके पर पहुंची। हालांकि इन टीमों के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने हालात पर काबू पा लिया था। 

कैसे घटी घटना?
बता दें कि डिहिया गांव के निवासी राजेंद्र बिंद की खुटहन थाने के पास मिठाई की दुकान है। मिठाई बनाने के लिए अपने घर मे दूध खौलाने के लिए उन्होंने छोटे बॉयलर को लगाया हुआ है। सुबह करीब 10 बजे वह दूध खौला रहे थे, इसी दौरान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया।

बॉयलर के ढक्कन से उनकी पत्नी मनीता बिंद का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। वहीं कुछ दूरी पर बैठी सीता देवी का सिर फट गया। इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर सीओ शाहगंज अजित सिंह चौहान समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News