UP: हाथरस में फिर हादसा, बस से टकराई तेज रफ्तार Eco, एक महिला समेत दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 08:54 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट इलाके में सोमवार को एक सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) रामप्रवेश राय ने बताया कि कोतवाली हाथरस गेट इलाके में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और कुछ अन्य घायल हुए हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग-93 पर सोमवार शाम को अलीगढ़ से आगरा की तरफ जा रही ईको वैन सामने से आ रही एक निजी संस्थान की बस से टकरा गई।


पुलिस ने बताया कि इस हादसे में उषा (55) और विमल (35) की मौत हो गयी जबकि एक महिला समेत पांच अन्य घायल हो गए। यह सभी लोग अलीगढ़ जिले के गांव रामपुर से एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस आगरा लौट रहे थे। बस में छात्र-छात्राएं भी सवार थे, जिन्हें टक्कर के कारण झटका लगा। गांव जोगिया के पास हादसे की वजह से राजमार्ग पर जाम की स्थिति हो गई, जिसे बाद में सुचारु किया गया। सीओ ने बताया कि मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इससे पहले शुक्रवार यानी 6 सितंबर को हाथरस के चंदपा क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में 17 लोगोें की जान चली गई थी। यह दुर्घटना तब हुई, जब नेशनल हाइवे 93 पर एक रोडवेज बस ने पीछे से एक वैन को टक्कर मार दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने बताया था, ‘‘आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस ने आगे निकलने की कोशिश में वैन को टक्कर मार दी।'' यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर कंवरपुर गांव के पास हुई। यात्री हाथरस से आगरा जा रहे थे। पुलिस ने शुक्रवार को बताया था कि मृतकों की पहचान इरशाद (25), मुन्ने खान (55), मुस्कान (16), टल्ली (28), तबस्सुम (28), नजमा (25), भोला (25), खुशबू (25), जमील (50), छोटे (25), अयान (दो), सुफियान (एक), अल्फाज (छह), शोएब (पांच) और इशरत (50) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ये सभी लोग हाथरस से आगरा जा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News