अनोखी शादी! सिर पर सेहरा सजाकर नाव से बारात लेकर निकला दूल्हा, फिर ऐसे हुई शादी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार में भारी बारिश की वजह से कुछ इलाकों में बाढ़ आई हुई है। राज्य के मधुबनी जिले में भी बाढ़ के कारण रास्तों पर पानी भरा हुआ है। इस बाढ़ ग्रस्त इलाके में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। जहां घर से बारात लेकर लग्जरी गाड़ी में निकले दूल्हे को बीच रास्ते में ही नाव पर सवार होना पड़ा। दूल्हा नाव से बारात लेकर जैसे-तैसे दुल्हन के घर पहुंचा। वहीं, अब ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।
PunjabKesari
मामला जिले के परबलपुर गांव का है। जहां के निवासी मो. कमालउद्दीन के बेटे मो. एहसान की बारात सोमवार को सज धज कर घर से निकली। घर से दूल्हा पूरे परिवार समेत लग्जरी कार में सवार होकर निकला, लेकिन 1 किलोमीटर की दूरी के बाद बाढ़ के कारण बारात को नाव पर सवार होना पड़ा। नाव से दस किलोमीटर का सफर तय कर दूल्हा बारात लेकर बड़हरा गांव पहुंचा।

PunjabKesari

वहीं, दुल्हन पक्ष द्वारा किए गए प्रबंधों पर भी बाढ़ ने पानी फेर दिया। बताया जा रहा है कि चारों तरफ पानी ही पानी था। जिस वजह से नाव में ही दूल्हा-दुल्हन की शादी करवाई गई और इसके बाद पैकटों में बंद खाना बारातियों को दिया गया।
PunjabKesari
दूल्हे के पिता ने बताया कि शादी की तिथि एक महीने पहले निर्धारित कर ली गई थी। शादी से पहले कोसी नदी में बाढ़ आ गई है, जिस कारण बारात ले जाने के लिए 3 नाव भाड़े पर लेनी पड़ी। उन्होंने बताया कि हम अपने बेटे की शादी सहरसा जिले के गांव बड़हारा निवासी मो. बसीर की बेटी के साथ कर रहे हैं। बारात में तकरीबन 65 लोग शामिल हुए थे, जो 2 नाव में सवार होकर गए थे जबकि एक नाव से समान लाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News