केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोरोना पॉजिटिव, बोले- मेरे संपर्क में आने वाले कराएं टेस्ट

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 06:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) भी कोरोना पॉजिटिव (Covid Positive) हो गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी है। जावड़ेकर ने कहा है कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपना कोविड-19 टेस्ट करवा लें। बीते दिनों से कई राजनेता कोविड-19 के शिकार हो चुके हैं। 

इससे पहले भी केंद्र सरकार में कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। आज ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं, दिग्विजय सिंह की भी कोविड जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। वही फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन हैं। उन्होंने कहा कि कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।

कर्नाटक के सीएम दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए
इसके अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें फिर से हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा लिखा- हल्का बुखार आने के बाद मैंने कोरोना जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने आगे कहा कि मैं ठीक हूं, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। उन्होंने हाल के दिनों में संपर्क में आए लोगों को क्वॉरंटीन में रहने की अपील की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News