स्क्रीन के पीछे सुरक्षाबलों को छुपाएं... फारूक अब्दुल्ला की बेटी के तंज पर केंद्रीय मंत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 02:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में जी-20 वर्किंग कमेटी की बैठक का आज तीसरा दिन है। जी-20 की बैठक को लेकर घाटी में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। सुरक्षा के लिहाज से यहां पर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं। जी-20 बैठक को लेकर जम्मू-कश्मीर के क्षेत्रीय दल मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला की बेटी सफिया अब्दुल्ला ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि उनके इस ट्वीट का केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

'स्क्रीन के पीछे सुरक्षाबलों को छुपाएं'
श्रीनगर में जी20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक के लिए घाटी में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई थी। लेकिन सुरक्षा के लिहाज से एक जवान जी-20 पोस्टर के पीछे खड़ा हुआ है, सफिया अब्दुल्ला ने जवान की फोटो को शेयर करते हुए जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर तंज कसा है। फारूक अब्दुल्ला की बेटी ने ट्वीटर के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, 'घाटी में सामान्य हालात की हवा कैसे दिखाएं? स्क्रीन के पीछे सुरक्षाबलों को छुपाएं।' 

केंद्रीय मंत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब
पोस्टर के पीछे सुरक्षाबलों की तस्वीर शेयर करने के बाद केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने अब्दुल्ला की बेटी करारा जवाब दिया है। रेड्डी ने सफिया अब्दुल्ला के ट्वीट को गैर जिम्मेदाराना बताया है। पोस्टर के पीछे खड़े जवान की तैनाती पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये सुरक्षा के लिहाज से एक रणनीति के तहत किया जाता है। जिस बैठक में तमाम देशों के प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं, उसमें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई। देश के किसी भी हिस्से में यही व्यवस्था होती है। केंद्रीय मंत्री ने फारूक अब्दुल्ला की बेटी को जवाब देते हुए कहा कि श्रीनगर में बैठक के लिए हमने न्यूनतम सुरक्षा की व्यवस्था की थी, ये पाकिस्तान और श्रीनगर में बैठे उन लोगों को जवाब है जो भारत और सरकार की आलोचना करते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News