25 साल बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की नई तस्वीरें वायरल, देखें कितना बदल गया लुक

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 10:20 AM (IST)

पेशावरः मुंबई में 12 मार्च 1993 को हुए सीरियल धमाके का मोस्‍ट वांटेड मास्‍टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम 25 साल से भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की गिरफ्त से बाहर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दाऊद पाकिस्तान में छिपा बैठा है लेकिन पाकिस्तान इस बात को सिरे से खारिज करता रहा है। जहां एक तरफ भारत हर बार पाकिस्तान के समक्ष दाऊद इब्राहिम के प्रत्यर्पण का मुद्दा उठाता है, वहीं वह हर बार दाऊद को संरक्षण देते हुए उसके अपने यहां होने से साफ इंकार कर देता है।

PunjabKesari

25 साल से गायब दाऊद की लुक अब बिल्कुल बदल चुकी है। मीडिया में आजकल दाऊद की नई लुक की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। यह तस्‍वीर खुफिया एजेंसियों के हाथ तब लगी, जब दाऊद डी-कंपनी के इंटरनेशनल नेटवर्क देखनेवाले अपने सबसे खास जाबिर मोतीवाला से मिल रहा था. दाऊद इस तस्वीर में स्वस्थ लग रहा है।इससे पहले की कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जाता रहा कि दाऊद को घुटने की गंभीर बीमारी है।

PunjabKesari

एजेंसियों के मुताबिक, जाबिर मोतीवाला दाऊद के कराची में स्थित क्लिंफटन हाउस के बगल में रहता है और उसके दाऊद की पत्नी मेहजबीन और उसके बेटे मोईन नवाज से पारिवारिक संबध हैं। मालूम हो कि जाबिर मोतीवाला वही शख्स है, जिसे ब्रिटेन में गिरफ्तार किया गया है।अमेरिका की एफबीआई ब्रिटेन से उसके प्रत्यर्पण की कोशिशों में लगी हुई है। एफबीआई के मुताबिक, जाबिर मोतीवाला यह खुलासा कर चुका है कि दाऊद पाकिस्तान में है।हालांकि पाकिस्तान ने एक बार फिर से कहा है कि दाऊद पाकिस्तान में नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News