दाल, दलित और दादरी मुद्दे मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे: बब्बर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2015 - 11:20 PM (IST)

वडोदरा: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आम आदमी के कष्टों के प्रति उदासीन रहने का आरोप लगाया। बब्बर ने कहा कि आम आदमी ठगा हुआ महसूस कर रहा है क्योंकि राजग सरकार ने वे वादे पूरे नहीं किये जो उसने सत्ता में आने से पहले किये थे। 
 
बब्बर ने हरियाणा में दलित बच्चों की हत्या, दादरी में व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या और दाल की आसमान छूती कीमत का उल्लेख करते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘‘दाल, दलित और दादरी मुद्दे मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे।’’ बब्बर आगामी 22 और 29 नवम्बर को होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार के लिए यहां पहुंचे थे।   
 
उन्होंने बिहार में हाल में हुए विधानसभा चुनाव का उल्लेख किया जिसमें जदयू, राजद और कांग्रेस के महागठबंधन ने जीत दर्ज की। बब्बर ने कहा, ‘‘भाजपा ने दिल्ली और बिहार चुनाव जीतने के लिए सभी चालें आजमायी, हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने 31 रैलियों को संबोधित किया और भाजपा अध्यक्ष बिहार में डेरा डाले रहे, चुनाव परिणामों ने साबित किया कि विकास के नाम पर मतदाताओं को धोखा देने का मोदी का प्रयास अब नहीं चलेगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली के लोगों ने भाजपा और आरएसएस के विस्तार की योजनाओं पर पहले ही रोक लगा दी है। बिहार में भी जनता ने संघ परिवार की बढ़त रोक दी जहां भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा। 2017 में होने वाला गुजरात विधानसभा चुनाव उनका आखिरी बिंदु होगा।’’

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News