मोदी सरकार को घेरने के लिए शिवसेना ने बनाया खास प्लान!

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन में कई बार दरारें उभर कर सामने आई हैं। अब शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खेला दिया है। मराठा आंदोलन, महिला सुरक्षा, गोरक्षा के बाद शिवसेना हिंदुत्व के मुद्दे पर भाजपा को घेरने की रणनीति बना रही है। अब पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे मोदी सरकार के सबसे अहम राज्य यूपी का दौरा करने जा रहे हैं। 
PunjabKesari
शिवसेना ने इस दौरे के लिए मुंबई में पोस्टर लगवाए हैं। जिस पर लिखा गया कि चलो अयोध्या चलो वाराणसी। माना जा रहा है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में हिंदुत्व का कार्ड खेलकर भाजपा को मात देना चाहती है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे और वहां एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह वाराणसी जाएंगे, वहां पर वह गंगा आरती में भाग लेंगे।

PunjabKesari
राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख इसके काशी विश्वनाथ मंदिर की भी पूजा करेंगे। पार्टी ने इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है, इसके लिए पूरे मुंबई में से पेास्टर लगा दिए गए हैं। शिवसेना नेता मिलिंद नार्वेकर ने इन पोस्टर्स को लगाया है जिसमें एक नारा भी लिखा है कि सौ सोनार की, एक लोहार की।

PunjabKesari
बता दें कि उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए कहा था क‍ि वह इस मुद्दे का इस्‍तेमाल एक बार फिर से चुनाव के लिए करना चाहती है। उन्होंने कहा था कि वह जल्‍द ही पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र जाएंगे। यह उत्‍तर भारत में उनके लाखों कार्यकर्ताओं की इच्‍छा है। वे चाहते थे कि उनके दिवंगत पिता बाला साहब ठाकरे अयोध्‍या आएं। ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने राम मंदिर के लिए बड़ा बलिदान दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News