उद्धव ठाकरे का PM मोदी पर हमला, कहा- राम मंदिर पर सोए 'कुंभकरण' को जल्द उठाएंगे

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 10:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोर्चा खोल चुके शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 30 साल हो गए हैं और राम मंदिर का मुद्दा अभी तक अदालत में है, हिंदू भोले हैं लेकिन मूर्ख नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि राम मंदिर पर सोए कुंभकरण को उठाना चाहिए।
PunjabKesari

नीतीश और पासवान से जानें राम मंदिर पर राय 
ठाकरे ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने मस्जिद तोड़ी और सत्ता प्राप्त कर ली। सोहराबुद्दीन केस में खुद को बरी करा लिया लेकिन बाबरी मस्जिद का मसला अब तक लटका हुआ है। शिवसेना प्रमुख ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा चुनाव के समय उन्होंने उठाया, यह सच है और यदि किसी में हिम्मत है तो आकर उनसे बात करे। उन्होंने कहा कि भाजपा बिहार में जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय खाद्य एवं आपूर्ति मामलों के मंत्री रामविलास पासवान के सामने झुक गयी लेकिन भाजपा को उनसे पूछना चाहिए कि राम मंदिर के संबंध इन नेताओं की क्या राय है।

PunjabKesari
भाजपा ने किसानों के साथ किया धोखा 
ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केन्द्र और महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य के किसानों का कर्ज जब तक पूरी तरह माफ नहीं होता तब तक वह शांति से नहीं बैठेंगे। बहुत जल्द वह सूखा प्रभावित इलाके का दौरा शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि ‘जय किसान-जय जवान’ का नारा तो लगाया जाता है लेकिन किसानों को फसल बीमा में छला गया। 

PunjabKesari
राफेल डील में हुआ घोटाला
ठाकरे ने राफेल विमान का भी मुद्दा उठाते हुए कहा कि लड़ाकू विमान बनाने के लिए अनुभवहीन कंपनी को ठेका दिया गया। इस पर पर कुछ प्रश्नों का अभी तक जवाब नहीं दिया गया, हालांकि शीर्ष अदालत ने ‘डील’ क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा और शिव सेना के गठबंधन के संबंध में पूछते हैं तो वह कहना चाहते हैं कि राज्य की जनता ही इसका निर्णय लेगी। उन्होंने जनता से अपील की जिस तरह तेलंगाना में क्षेत्रीय दल को विजय मिली है उसी तरह महाराष्ट्र शिव सेना का साथ वह साथ दे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News