महाराष्ट्रः कैबिनेट बैठक के बाद बोले उद्धव- आम आदमी के लिए काम करेगी सरकार

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 11:45 PM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार राज्य के किसानों के लिए ठोस कदम उठायेगी और ऐसा माहौल बनाने का प्रयास करेगी कि कोई भी भयभीत महसूस नहीं करे। कुछ घंटे पहले मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले ठाकरे ने दक्षिण मुंबई के सहयाद्री गेस्ट हाउस में कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता की।
PunjabKesari
ठाकरे ने कहा कि कैबिनेट के पहले फैसले में छत्रपति शिवाजी महाराज की राजधानी रायगढ़ किले के पुनरूद्धार के लिए 20 करोड़ रुपये की धनराशि आवंटित करने पर सहमति बनी है। बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यदि हम वास्तविकता जानेंगे तो हम अच्छा काम कर सकते हैं। हमने जानकारी मांगी है। किसानों को सिवाए आश्वासन के कुछ नहीं मिला। हम किसानों की ठोस मदद करना चाहते हैं। ''
PunjabKesari
उद्धव ने कहा, ‘‘हम राज्य में ऐसा माहौल सुनिश्चित करना चाहते हैं जहां कोई भी आतंकित महसूस नहीं करेगा।'' ठाकरे के मीडिया से बात करते समय उनके साथ मंत्रिमंडल के सहयोगी छगन भुजबल, जयंत पाटिल, बालासाहेब थोराट और नितिन राउत भी थे। इससे पहले मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद उद्धव ठाकरे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। शपथग्रहण से समय भी उद्धव भगवा कुर्ता पहनकर आए थे और माथे पर टीका लगा हुआ था।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News