U-Turn Review : Crime, Suspense और Horror से भरी है Alaya F की U-Turn

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 11:48 AM (IST)

U-Turn Review : Crime, Suspense और Horror से भरी है Alaya F की U-Turn

Rating : 4

Cast : अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) , प्रियांशू पेन्युली (Priyanshu Painyuli)

Director : आरिफ खान (Arif Khan)

ट्रैफिक से बचने के लिए हम अकसर अलग-अलग तरीके अपनाते है ज़्यादातर सोचते हैं कि कुछ शॉर्टकट मिल जाए तो अच्छा होगा लेकिन कई बार इसी शॉर्टकट के चक्कर में बड़े एक्सीडेंट या फिर किसी की जान भी चली जाती है और ऐसा ही कुछ दिखाती है Zee5 पर आज रिलीज़ हुई U-Turn , जिसमें शॉर्टकट के कारन हुए एक्सीडेंट तो दिखाए ही हैं साथ ही में इस फिल्म में जिनके कारन एक्सीडेंट हुए हैं उनकी मौत की कहानी भी दिखाई गई है इस फिल्म में अलाया एफ और  प्रियांशु पैन्यूली लीड रोल में नजर आ रहें हैं। ये एक बॉलीवुड थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन आरिफ खान ने किया है और शोभा कपूर और एकता कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं।

कहानी

फिल्म की कहानी काफी अलग है और सारी कहानी इंटर्न जौर्नालिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है जिसका किरदार जलाया एफ ने निभाया है जो शहर के फ्लाईओवर पर हुए एक्सीडेंट्स की जांच कर रही होती है लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि वो खुद ही शक के घेरे में आ जाती है  जिसके चलते वो खुद को बेगुनाह साबित करने की पूरी कोशिश करती है , क्यूंकि जिन एक्सीडेंट्स पर वो रिसर्च कर रही होती है उन्ही के लिए जिम्मेवार लोगों का इसमें कत्ल हो रहा होता है।

एक्टिंग

एक्टिंग तो इसमें हर किसी की बकमाल है , बात अलाया की करें तो उन्होंने इस फिल्म में अपना 100% दिया है और इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई उनकी अदाकारी की तारीफ कर रहा है वहीं उनके साथ ही प्रियांशू ने भी अपने रोल के साथ पूरी ईमानदारी की है।   

रिव्यू –

Zee5 पर रिलीज़ हुई U-Turn  इसी नाम से आई कन्नड़ फिल्म का हिंदी रीमेक है दोनों ही फिल्मों की कहानी एक जैसी है कन्नड़ फिल्म 'यू टर्न' में श्रद्धा श्रीनाथ लीड रोल में थीं और उसका निर्देशन पवन कुमार ने किया था। बाद में पवन कुमार ने 'यू-टर्न' को इसी नाम से 2018 में एक साथ तमिल और तेलुगू भाषा में बनाया था। इसमें सामंथा रुथ प्रभु और भूमिका चावला नजर आई थीं। सबसे ख़ास बात तो ये है कि पवन कुमार की ये फिल्म तीसरी ऐसी भारतीय फिल्म है, जिसका सात भाषाओं में रीमक किया गया। और उससे भी ख़ास ये कि सारी ही भाषाओँ में रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया।  क्यूंकि इसमें क्राइम, सस्पेंस और हॉरर सबकुछ है और साथ ही ये फिल्म एक ख़ास मैसेज भी देती है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News