त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल का कैलाश विजयवर्गीय पर आपत्तिजनक ट्वीट, लिखा-'वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन'

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 11:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत राय अपने ट्वीट को लेकर विवादों में आ गए हैं। त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भाजपा नेता व पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया है। तथागत राय ने इस कोलाज में विजयवर्गीय की तस्वीर को वोडाफोन के विज्ञापन में दिखने वाले कुत्ते के साथ शेयर किया है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- 'वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन।' वहीं कई लोग इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा कि भाजपा की हार के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रभारी हैं। कोलकाता में क्या हो रहा है, इससे भाजपा अंजान है। बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद तथागत राय ने पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष, पार्टी पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश, अरविंद मेनन को जिम्मेदार ठहराया था।

 

तथागत ने तब भी ट्वीट किया था कि कैलाश, शिव, दिलीप व अरविंद जैसे नेताओं ने हमारे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का नाम कीचड़ में उछाला है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को बदनाम किया है। बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों में ममता बनर्जी की पार्टी TMC ने बड़ी जीत हासिल की थी। पार्टी ने 294 सीटों में से 213 सीटों पर कब्जा जमाया था, वहीं भाजपा को महज 77 सीटें ही मिली थीं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News