ट्रंप ने मृत भारतीय पुलिस अफसर को बताया '' राष्ट्रीय हीरो'', कहा-टूट गया दिल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 03:35 PM (IST)

वॉशिंगटनः बीते हफ्ते अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में एक अवैध प्रवासी द्वारा गोली मारकर मारे गए भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी रोनिल सिंह को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका का राष्ट्रीय हीरो बताया है। ट्रंप ने रोनिल के परिवार से बातचीत कर संवेदना भी जताई ।
PunjabKesari
ट्रंप ने संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि अमेरिका का दिल उस दिन टूट गया था जब अवैध विदेशी ने उस युवा अधिकारी की बर्बर हत्या की थी। 26 दिसंबर को एक ट्रैफिक स्टॉप के दौरान न्यूमैन पुलिस विभाग के 33 साल के कॉर्पोरल रोनिल सिंह की एक अवैध शरणारर्थी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। ट्रंप ने गुरुवार को सिंह के परिजनों और उनके सहयोगियों के साथ बात की थी। सिंह जुलाई 2011 में पुलिस में शामिल हुए थे।
PunjabKesari
’कैलिफोर्निया की पुलिस ने मेक्सिको के गुस्तावो पेरेज अरियागा (33) नामक शरणार्थी को सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। राष्ट्रपति ने कॉर्पोरल सिंह की पत्नी, अमानिका मीका चांद-सिंह, न्यूमैन कैलिफोर्निया पुलिस प्रमुख रैंडी रिचर्डसन और कैलिफोर्निया के स्टैनिस्लास काउंटी के शेरिफ एडम क्रिश्चियनसन से फोन पर बातचीत की। रोनिल सिंह को न्यूमैन पुलिस विभाग में सात साल से ज्यादा का तजुर्बा था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News