इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, ममेरे भाई समेत 2 की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ सुरेश रैना के परिवार को एक भयानक हादसे ने झकझोर दिया है।गत बुधवार की रात, हिमाचल के कांगड़ा ज़िले में स्थित गग्गल क्षेत्र में एक सड़क हादसे में रैना के मामेरे भाई सहित दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने उनका पीछा करते हुए उन्हें मंडी से धर दबोचा। हादसा टैक्सी और स्कूटी के बीच हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रात में साढ़े ग्यारह बजे के करीब गग्गल में हिमाचल टिम्बर एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मारी। हादसे बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया। आरोपी का नाम शेर सिंह बताया जा रहा है। हादसे में दोनों स्कूटी सवारों की मौत हो गई, जिसमें एक का नाम सौरव कुमार और दूसरे का शुभम बताया गया। सौरव गग्गल और शुभम को कुठमां का निवासी बताया गया।

रैना के ननिहाल में छाया दुःख
इस हादसे से सुरेश रैना के परिवार को बड़ा झटका लगा है। रैना का ननिहाल हिमाचल के गग्गल क्षेत्र में है। रैना वर्तमान में आईपीएल 2024 में कॉमेंट्री कर रहे हैं, लेकिन उनके मन में अब दुःख ही है। कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्रिहोत्री ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि गग्गल पुलिस स्टेशन के तहत एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है। स्कूटी पर सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद टैक्सी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। फरार आरोपी का पीछा करने के बाद उसे मंडी से डिटेन कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल में है सुरेश रैना का ननिहाल 
बता दें कि हिमाचल के गग्गल के पास पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैन का ननिहाल है. रैना और उनके परिवार के लिए यह वाकई एक दुखद खबर है। रैना इन दिनों हो आईपीएल 2024 में कॉमेंट्री करते हुए नज़र आ रहे हैं। वह लगभग टूर्नामेंट के सभी मैच में कॉमेंट्री बॉक्स के अंदर पाया जाता है। रैना की कॉमेंट्री फैंस खूब पसंद भी आ रही है. उनके बोलने के अंदाज़ से फैंस काफी प्रभावित हो रहे हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News