रूला देगी अमरीकन लड़की और भारतीय लड़के के प्यार की कहानी

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 12:13 PM (IST)

नई दिल्लीः अमरीका में रहने वाली जेनिफर और गुजराती लड़के मंयक के प्यार की कहानी बेहद दिलचस्प है। इनकी शादी को करीब 4 साल हो चुके हैं। इसके बावजूद इनके प्यार में किसी तरह की कमी नहीं अाई है। बोरसद सिटी में रहने वाले मयंक लखलाणी ने साल 2012 में जेनिफर को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। कुछ समय बाद मयंक ने जेनिफर को प्रपोज किया, जिसे उसने खुशी से स्वीकार कर लिया। जनवरी, 2013 में जेनिफर बोरसद आ पहुंची और भारतीय रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी कर ली।
PunjabKesari
'मंयक के लिए अमरीका छाेड़ गुजरात अाई'
10वीं तक पढ़े मयंक एक कॉल सेंटर में नौकरी करते थे। उनके परिवार की माली हालत भी ठीक नहीं थी। शादी के बाद जेनिफर वापिस अमरीका चली गई। इसी दौरान पिता के ऑप्रेशन के चलते परिवार की आर्थिक स्थिति और बिगड़ गई। जेनिफर ने मंयक के परिवार की मदद के लिए पैसे भी भेजे। लेकिन कुछ समय बाद बाइक चलाते समय एक रोड एक्सिडेंट में मयंक के हाथ-पैर में फ्रैक्चर आए और उसे काफी समय तक अस्पताल में रहना पड़ा। मयंक के इलाज के लिए परिवार काे घर बेचना पड़ा और किराए के मकान में रहने की नौबत आ गई। मयंक के अस्पताल में भर्ती होने के चलते परिवार का गुजर-बसर करना मुश्किल हो गया। तभी जेनिफर मयंक की देखभाल के लिए गुजरात आ गईं।
PunjabKesari
'नहीं छाेड़ा मंयक का साथ'
वह करीब 1 साल तक मयंक की देखभाल करती रहीं। हालांकि, अमरीका से लंबे समय तक बाहर रहने के चलते जेनिफर की जॉब चली गई। फिर भी जेनिफर ने हार नहीं मानी और मयंक के परिवार की मदद के लिए अपनी कार तक बेच दी। सारे पैसे खत्म हो जाने के चलते उसे 2015 में वापिस लाैटना पड़ा, जहां फिर उसने नई जॉब तलाश की। इन परेशानियों के बावजूद जेनिफर ने मयंक का साथ नहीं छोड़ा। वह अब भी मयंक से मिलने गुजरात आती हैं। अब उनके परिवार की माली हालत पहले से बेहतर है और मंयक भी ठीक होने के बाद जॉब की तलाश में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News