17 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी नई Triumph Speed 400, कंपनी ने टीजर जारी कर दिखाई झलक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 12:54 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Triumph नई बाइक Speed 400 लेकर आ रही है। हाल ही में कंपनी ने टीजर जारी कर इसकी झलक दिखाई है और इसके साथ ही इसकी लॉन्च डेट का खुलासा भी किया है। Triumph Speed 400 17 सितंबर को भारत में दस्तक देगी। चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में...


टीजर के अनुसार, अपकमिंग ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक में रेड-ग्रे पेंट स्कीम, साइड काउल पर सिल्वर बैजिंग और फ्यूल टैंक पर ट्रायम्फ का लोगो मिलेगा। यह बाइक स्पीड 400 पर आधारित होगी। हाल ही में ट्रायम्फ ने स्पीड 400 को तीन रंगों कार्निवल रेड/फैंटम ब्लैक, कैस्पियन ब्लू/स्टॉर्म ग्रे, और फैंटम ब्लैक/स्टॉर्म ग्रे में पेश किया है। नई ट्रायम्फ स्पीड 400 को नए रंगों में भी पेश की जा सकती है।

PunjabKesari

 
इंजन

इस बाइक में 398cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो 39.5bhp की पावर और 37.5Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

PunjabKesari

फीचर्स

Triumph Speed 400 में ऑल-एलईडी लाइटिंग, ट्रैक्शन कंट्रोल, डुअल-चैनल एबीएस (ABS), राइड-बाय-वायर और एक USB-C चार्जिंग पोर्ट होगा। इसके अलावा इसमें एक डिजिटल-एनालॉग स्क्रीन भी होगी, जिसमें फ्यूल गेज मीटर, डिजिटल टैकोमीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और ट्रिप की जानकारी उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News