पुंछ में शहीद हुये पांच जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, पैतृक स्थानों को भेजे गये वीर सपूतों के शव

10/12/2021 10:03:00 PM

जम्मू : जम्मू कश्मीर के पुंछ जिला में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में शहीद हुए पांच जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए राजौरी में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सैनिकों को पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

 

नायब सूबेदार (जूनियर कमिशंड अधिकारी) जसविंदर सिंह, नायक मनदीप सिंह, सिपाही गज्जन सिंह, सराज सिंह और वैशाख एच सेना के उस गश्ती दल का हिस्सा थे जिन पर सोमवार के अभियान के दौरान आतंकवादियों ने हमला किया।

 

रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि राजौरी में एक सैन्य शिविर में एक शोक समारोह आयोजित किया गया जिसमें सेना के वरिष्ठ अधिकारियों और असैन्य गणमान्य व्यक्तियों ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि सेना मातृभूमि की सेवा में प्राणों की आहुति देने वाले अपने सैनिकों के बलिदान को नमन करती है।

 

उन्होंने कहा, "च्च्देश हमारे वीरों के सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए हमेशा उनका ऋणी रहेगा।" प्रवक्ता ने बताया कि पांचों जवानों के पार्थिव शरीर को बुधवार को उनके गृहनगर भेजा ।

अधिकारियों ने बताया कि जसविंदर सिंह, मनदीप सिंह और गज्जन सिंह के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से पंजाब में उनके गृहनगर भेजा, जबकि उत्तर प्रदेश के सराज सिंह और केरल के वैशाख एच के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक स्थानों पर विमान से भेजा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News