बाथरूम जाने वाली चप्पल को 'ट्रेंडी सैंडल' बताकर 1 लाख रुपये में बेचा...इस देश पर फूटा लोगों का गुस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सऊदी अरब के एक स्टोर में 1 लाख रुपये की कीमत वाले "ट्रेंडी सैंडल" के एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरानी में डाल दिया है।  दरअसल, भारत में बाथरूम के लिए इस्तेमाल की जाने वाली हवाई चप्पल कुवैत के एक स्टोर में 1 लाख रुपए में बिक रही है जिसकी आमतौर पर कीमत केवल 50 रुपए से लेकर 100 रुपए के बीच होती है।  

इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन चप्पलों को "ट्रेंडी सैंडल" कहा गया, जिनकी कीमत 4590 सऊदी रियाल (लगभग 1,02,240 रुपये) थी। लाल, पीले, नीले और हरे सहित विभिन्न रंगों में निर्मित सभी जोड़े, एक कांच के बक्से में रखे गए थे। लोगों का कहना है कि ये बिल्कुल वैसी ही चप्पलें हैं, जो आमतौर पर शौचालय जाते समय पहनी जाती हैं।  

 

एक कर्मचारी को ग्लास केस से एक चप्पल निकालकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति को दिखाते हुए देखा गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर kuwaitinside पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 40 लाख बार देखा जा चुका है और लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ‘तो हम अपनी पूरी जिंदगी शौचालय के लिए 4500 रियाल की चप्पलें इस्तेमाल करते रहे हैं’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘भारत में हम इन्हें बाथरूम में पहनते हैं, हम इन्हें 60 रुपये में खरीदते हैं’। इसी तरह एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘यह हर भारतीय मां का पसंदीदा हथियार है’, जबकि एक यूजर ने लिखा है कि ‘यह वास्तव में मदर्स डे का सबसे अच्छा गिफ्ट है। सभी मांओं के लिए सबसे अच्छा हथियार। मेरी मां की चप्पलें मेरे लिए सबसे अच्छी थीं’।


 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuwait Inside 🇰🇼 | داخل الكويت (@kuwaitinside)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News