BHU विवाद: ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #अबकी_बार_बेटी_पर_वार

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 05:02 PM (IST)

नई दिल्ली: बनारस स्थित काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में कथित छेडख़ानी के विरोध में प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर कल पुलिस द्वारा किए गये लाठी चार्ज की घटना की नेताओं सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने जमकर आलोचना की है। जदयू नेता शरद यादव ने ट्वीट किया कि बीएचयू के छात्रों और लड़कियों पर लाठी निंदनीय है क्योंकि यह अभिव्यक्ति और भाषण की स्वतंत्रता पर प्रतिबंध लगाना है, यह पहले कभी नहीं हुआ।

 


कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट््वीट किया है कि प्रधानमंत्री के लोकसभा क्षेत्र में नारा ‘बेटी बचाओ’ का स्थान ‘बेटी पिटवाओ’ ने ले लिया है। मोदी जी क्या यही नया भारत है? ट्विटर पर ‘अबकी बार मोदी सरकार’ की जगह ‘अबकी बार बेटी पर वार’ ट्रेंड कर रहा है। कई यूजर्स ने वीडियो भी शेयर किए हैं। जिनमें बीएचू के बाहर सुरक्षाकर्मी छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं।


वीडियो में एक छात्रा कहती नजर आ रही है कि हम पिछले दो दिनों से सरकार से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और अपनी सुरक्षा को लेकर मांग कर रहे हैं लेकिन पुलिस उल्टा हमारे साथ मारपीट कर रही है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि ये गाय, देवी, महिला मंत्री की पूजा करेंगे। मगर आधी रात में छात्राओं पर हमले हो रहे हैं। अबकी बार बेटी पर वार। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब लड़कियों को अपनी आवाज उठाने के लिए बुरी तरह पीटा जा रहा है ऐसे में बंद कीजिए नवरात्रि का त्योहार मनाना।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News