बच्चे को सीने से लगाकर ट्रेन के आगे लेटी महिला, फिर भी नहीं आई खरोंच

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में ​उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला अपने डेढ़ महीने के बच्चे को सीने में लगाकर रेलवे ट्रैक पर लेट गई। हैरानी की बात है कि दोनों के ऊपर से ट्रेन गुजर गई लेकिन उन्हे खरोंच तक नहीं आई। जिसने भी यह देखा वो अपनी आंखों पर विश्वाश नहीं कर पाया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह एक महिला गोरखपुर से मुंबई जा रही काशी एक्सप्रेस ट्रेन से उतरी और सीधा जाकर रेलवे ट्रैक पर लेट गई। इसी बीच दूसरी लाइन पर पुष्पक एक्सप्रेस आ गई। 100 की स्पीड से आई ट्रेन महिला और उसके बच्चे के ऊपर से गुजर गई। यात्रियों के अनुसार उन्हे लगा कि अब वह दोनों नहीं बच पाएंगे। लेकिन ट्रेन के गुजरने के बाद भी दोनों सही सलामत ट्रैक पर लेटे हुए थे। जानकारी मिलते ही स्टेशन मास्टर आशाराम नागवंशी मौके पर पहुंचे और महिला को ट्रैक से उठाया। 

पूछताछ में 25 साल की तबस्सुम ने बताया कि कि वह मूल रूप से इलाहाबाद की रहने वाली है और उसके पति का नाम मोहम्मद साजिद है। उसने बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। तब से ही वह काफी तनाव में थी। तबस्सुम ने बताया कि बेटा होने से दो महीने पहले भी उसने खुदकुशी की कोशिश की थी लेकिन तब भी वह बच गई थी। लोगों के अनुसार महिला मानसिक रूप से कमजोर है और बार-बार बयान बदल रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News