नासिक में ट्रेन हादसा, जयनगर एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे; एक की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 06:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के नासिक के पास रविवार को ट्रेन हादसा हो गया। यहां तीन बजे के करीब डाउन लाइन पर लाहवित और देवलाली नासिक के पास के बीच 11061 एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस बड़े ट्रेन हादसे में एक की मौत समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने इसकी जानकारी दी। उनके मुताबिक, हादसे की सूचना के तुरंत बाद एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन और मेडिकल वैन मौके पर पहुंच गई है।


जानकारी के अनुसार, जयनगर एक्सप्रेस सुबह 11.30 बजे मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस से नासिक के लिए रवाना हुई थी। दोपहर तीन बजे जब वह देवलाली (नासिक के पास) पहुंची तभी डाउन लाइन ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि तीन-चार लोग जख्मी हुए हैं। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई है। 

तीन ट्रेनें रद्द, तीन के मार्ग बदले
जयनगर एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण रेलवे ने इस रूट से जाने वाली कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया है तो वहीं कुछ के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। मध्य रेलवे सीपीआरओ के मुताबिक, तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है जिनमें छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से मनमाड जाने वाली  ट्रेन नंबर-12109, मनमाड से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जाने वाली 12110 और ट्रेन नंबर 11401 नंदीग्राम एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है। वहीं, तीन ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News