Mathura में दर्दनाक सड़क हादसा, दो दुधमुंही समेत 5 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 06:35 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के कोसीकलां क्षेत्र में गुरुवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में दो दुधमुंही बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदन व्यक्त की है और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डे ने बताया कि हरियाणा के पलवल जिले के होडल कस्बे की ओर जा रही पिकप गाड़ी कोसी शेरगढ़ मार्ग पर नगला सातबिसा के पास एक बिजली के खंभे से टकरा गई जिससे बिजली का तार टूट गया। इससे घबराकर सभी अपने बच्चों को लेकर पिकप के नीचे कूद पड़े। इसी बीच पिकप चालक ने दुर्घटना बचाने के लिए गाड़ी को पीछे की ओर चला दिया जिससे आठ लोग मैक्स पिकप से घायल हो गए तथा कुछ समय बाद चार की मौत हो गई। 

पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डे ने बताया कि 21 वर्षीय माना की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है जबकि दो सगी बहनों 17 वर्षीय काजल एवं 19 वर्षीय जीरा को बेहतर इलाज के लिए एसएन मेडिकल कालेज आगरा भेज दिया गया है वहीं तीन वर्षीय गगन की घर जाने की जिद और उसके लगातार रोने को देखते हुए उसे उसके पिता के साथ उसके घर भेज दिया गया है। जिलाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने एसएसपी शैलेष कुमार पाण्डे के साथ आज जिला अस्पताल में जाकर घायलों को देखा और चिकित्सकों से उनके इलाज के बारे में जानकारी ली।

हादसे में इससे पहले गौरीदेवी (35), कोमल (2) , कुंतीदेवी (28), प्रियंका (2) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल काजल (17),जीरा (19), माना (21),गगन (3) को गंभीर हालत में सीएचसी कोसीकलां में भर्ती कराया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार सभी हताहत बिहार के गया जिले से रेलगाड़ी से चलकर अलीगढ़ तक आए थे। वे किराए की एक मैक्स पिकप गाड़ी कर होडल जिला पलवल , हरियाणा के एक भट्ठे में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News