विजयपुर : पुलिस-प्रशासन के पास नहीं ट्रैफिक जाम का समाधान

11/23/2021 10:00:26 PM

साम्बा (संजीव): विजयपुर कस्बे में रोजना लगने वाले ट्रैफिक जाम की समस्या का पुलिस-प्रशासन के पास समाधान नहीं है। आए दिन लगने वाले जाम से आम लोग व दुकानदार भी परेशान हैं। शादी-विवाह और त्याहरों के सीजन में तो हालात और भी बदतर हो जाते हैं। कस्बे में जाम से निजात दिलाने की मांग लोगों ने उठाई है। उन्होंने कहा है कि बेतरतीब वाहनों से शहर में अक्सर जाम की समस्या होती है। जाम में फंसे सुदेश कुमार, दलीप सिंह, हेम राज, राजू, आदि ने कहा कि मेन चौक से मिनी बस स्टैंड तक अक्सर जाम लगता है। इसके कारण लोगों को कभी कभार बाजार पार करने में आधा घंटा लग जाता है। ऐसे में मुख बाजार को नो पार्किंग जोन घोषित करना चाहिए। इसके साथ ही बेतरतीब लगे वाहनों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

PunjabKesari

लोगों ने प्रशासन से कस्बे में जाम की समस्या से निपटने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है। लोगों ने कहा कि शहर में ट्रैफिक जाम का बड़ा संकट है। हर दिन लोग ट्रैफिक जाम से जूझते रहते हैं मगर जाम से निजात दिलाने की दिशा में पुलिस व प्रशासन के पास कोई रणनीति नहीं दिख रही। नतीजा जाम से लोग परेशान रहते है। कई बार तो एंबुलेसं तक जाम में फंस जाती हैं। मंगलवार को भी शहर में शाम तक ट्रैफिक जाम की समस्या बनी थी। लोगों का कहना है कि चौराहे पर पुलिस जवान तैनात थे। मगर ये जवान अपनी डयूटी की खानापूर्ति करने में लगे रहते हैं। नतीजा लोग ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर ओवरटेक कर आराम से आगे निकल जाते हैं। इस कारण हर दिन नो इंट्री व अवैध पार्किंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

 

इस मौके पर बाजार में खरीदारी करने वाले लोगों की हर दिन भीड़ उमड़ रही है। हर दिन लोगों की बाजार में भीड़ रहती है। मगर खरीदारी करने के दौरान जाम में फंसे लोग यहां के सिस्टम को कोसते रहते हैं। कहते हैं कि यहां की प्रशासन व पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है। मगर कोई सुनने वाला ही नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News