सीएए विरोधी मंच से ''पाकिस्तान जिंदाबाद'' के नारे से बवंडर, केंद्रीय मंत्री बोले- होगी कार्रवाई

2020-02-21T18:53:48.65

नेशनल डेस्कः नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बेंगलुरू में आयोजित की गई रैली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के सामने लड़की ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस लड़की का नाम अमूल्या लियोन है। इस घटना की कड़ी निंदा हो रही है।
PunjabKesari
विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि नागरिकता कानून विरोधी रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना चिंताजनक स्थिति है। इस तरह के मंच पाकिस्तान समर्थित नारों को मौका दे रहे हैं। सरकार इस तरह के मामलों पर सख्त कार्रवाई करेगी। 
PunjabKesari
येदियुरप्पा बोले, नक्सलियों से जुड़ी है लड़की 
अब उसे लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि वह नक्सलियों से जुड़ी है। उसपर देशद्रोह का मामला दर्ज करके 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 
PunjabKesari
येदियुरप्पा ने कहा, 'बंगलूरू में हुई सीएए विरोधी रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या को जमानत नहीं मिलनी चाहिए। उसके पिता का भी कहना है कि वह उसे नहीं बचाएंगे। इससे साबित होता है कि वह नक्सलियों से संपर्क में है। उसे उचित सजा दी जानी चाहिए।'
PunjabKesari
वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री बासवाराज बोम्मई ने कहा, 'सीएए विरोधी रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या ऐसी जगह से आती है जहां लंबे समय से नक्सली काफी सक्रिय हैं। उसने फेसबुक पर कई पोस्ट शेयर की हैं। हम इस एंगल की भी जांच करेंगे।'


Yaspal

Related News