टीएमसी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मवेशी तस्करी में इनके नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 10:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शुक्रवार को कहा कि पशु तस्करी घोटाले में संलिप्तता के सबूत होने के बावजूद केंद्रीय एजेंसियां ​​भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की इच्छुक नहीं हैं। टीएमसी के वरिष्ठ नेता समीर चक्रवर्ती ने कहा, "चाहे बंगाल हो या अन्य राज्य हों, सीबीआई और ईडी टीएमसी नेताओं तथा विपक्षी दलों के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में बहुत तत्पर हैं। लेकिन, जब भी भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बात आती है, तो उनके द्वारा चुप्पी साध ली जाती है।"

चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां "भाजपा नेताओं द्वारा लगाए गए आरोपों" के आधार पर टीएमसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। उन्होंने दावा किया, "लेकिन, भले ही भाजपा नेताओं के खिलाफ ठोस सबूत हों, सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती।" चक्रवर्ती ने कहा, "सीबीआई ने इस मामले में पहले बीएसएफ के एक अधिकारी को भी गिरफ्तार किया था। फिर, घोटाले में भाजपा नेताओं की जांच क्यों नहीं की जानी चाहिए?

भाजपा ऐसी धारणा देकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है कि सभी टीएमसी नेता भ्रष्ट हैं, जो गलत है।" उनकी टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि अगर टीएमसी के पास कोई सबूत है तो वह अदालत का रुख करे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘अगर टीएमसी के पास भाजपा के किसी नेता के खिलाफ सबूत हैं तो उसे अदालत जाना चाहिए। वह खुद को बचाने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रही है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News