PM मोदी के बंगाल दौरे पर TMC ने कसा तंज, कहा- भाजपा की ओर आकर्षित नहीं होंगे मतदाता

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 07:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पश्चिम बंगाल का लगातार दौरा करने से राज्य के मतदाता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर आकर्षित नहीं होंगे। पार्टी ने कहा कि इसके बजाय, मोदी के ये दौरे भाजपा को अस्वीकार करने के मतदाताओं के संकल्प को मजबूत करेंगे।

तृणमूल के नेता कुणाल घोष ने कहा, ‘‘पहले भी प्रधानमंत्री ने बंगाल का लगातार दौरा किया है और इस बार भी कुछ अलग नहीं होगा। ऐसी यात्राओं से भाजपा को वांछित परिणाम नहीं मिलेंगे। इसके विपरीत, मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जितना अधिक राज्य का दौरा करेंगे, उतना ही यह रेखांकित होगा कि भाजपा कैसे भ्रष्ट और गलत प्रेरणा वाले लोगों को बढ़ावा दे रही है।'' हालांकि, भाजपा ने घोष के दावों को अधिक महत्व देने से इनकार कर दिया। भाजपा नेता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘इस प्रकार की टिप्पणियां टीएमसी खेमे में घबराहट को दर्शाती हैं।''

कुणाल घोष ने राजनीति से कथित तौर पर प्रेरित फैसलों के लिए पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय की भी आलोचना की और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को 'भ्रष्ट गद्दार' करार दिया। राज्य में मोदी का शनिवार का दौरा हाल के दिनों में इस क्षेत्र की उनकी तीसरी यात्रा है। इस महीने की अपनी शुरुआती दो यात्राओं के दौरान, प्रधानमंत्री ने दक्षिणी पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों-हुगली, नादिया और उत्तरी 24 परगना- का दौरा किया था, जिन्हें तृणमूल का गढ़ माना जाता है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News