प्रेग्नेंट है TMC सांसद नुसरत जहां!, पति निखिल जैन बोले- यह मेरा बच्चा नहीं

6/9/2021 2:00:15 PM

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और अभ‍िनेत्री नुसरत जहां के गर्भवती होने की खबरें हैं। नुसरत को बधाई मिलने की जगह कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। दरअसल उनके पति निख‍िल जैन का कहना है कि यह बच्चा उनका नहीं है। पिछले कुछ महीनों से नुसरत और उनके पति निख‍िल जैन के रिश्ते में अनबन चल रही है और नुसरत अपने निखिल का घर छोड़कर अपने माता-पिता के पास रह रही है। इसी बीच खबर है कि नुसरत का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। नुसरत के गर्भवती होने और पति के साथ अनबन पर लेख‍िका तसलीमा नसरीन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है और TMC सांसद को कुछ राय दी है। 

PunjabKesari

यह लिखा तसलीमा नसरीन ने 
नसरीन ने फेसबुक पर लिखा कि अगर नुसरत की पति निखिल के साथ नहीं बन रही है तो उसे उससे तलाक ले लेना चाहिए। तसलीमा ने लिखा कि यह खबर काफी चर्चा में है कि नुसरत गर्भवती है और  पति निखिल को इस बारे में कुछ नहीं पता। दोनों करीब 6 महीने से अलग हैं और नुसरत को यश नाम के अभिनेता से प्यार है। तसलीमा ने लिखा कि लोग मान रहे हैं कि नुसरत का बच्चे का पिता निखिल नहीं है। इन अफवाहों के बीच क्या निखिल और नुसरत का तलाक लेना सही नहीं है। चमगादड़ की तरह किसी भी अस्थिर रिश्ते को लटकाने का कोई मतलब नहीं, दोनों पार्टी इससे असुविधा में रहेगी।

PunjabKesari

तसलीमा लिखती हैं जब नुसरत और निखिल की शादी हुई तो बहुत अच्छा लगा था लेकिन किसे पता था कि ऐसी प्यारी जोड़ी ज्यादा दिन खुश नहीं रहेगी! बता दें कि नुसरत और निख‍िल ने जून 2019 को तुर्की में शादी की थी। उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी और शादी और उसके बाद भी दोनों की फोटोज सोशल मीड‍िया पर कई दिनों तक वायरल होती रही थी। अब दोनों के बीच अनबन की चर्चा है और वे 6 महीने से अलग रह रहे हैं। वहीं नुसरत को कई मौकों पर एक्टर यश दासगुप्ता के साथ देखा गया है। दोनों के बीच अफेयर की चर्चा भी इन दिनों काफी गर्माई हुई है और लोग नुसरत के बच्चे का पिता यश को मान रहे हैं। वहीं नुसरत के साथ अपने रिश्ते पर यश ने पिछले दिनों सफाई दी थी और कहा था कि उनका उनके साथ सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता है। नुसरत TMC की सांसद हैं तो वहीं यश भाजपा समर्थक हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

static