TMC विधायक का पुलिस को धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल, ''थाने के सामने टेबल पर दोनों पैर रख बैठुंगा, तब समझोगे''

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक हुमायूं कबीर का धमकी देते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो में विधायक ने कथित तौर पर एक पुलिस वाले को ट्रांसफर करने की धमकी दी है। 
 

जिसे लेकर अब विपक्ष टीएमसी और सरकार दोनों पर निशाना साध रही है। बता दें कि विधायक को वीडियो में यह कहते हुए सुना गया कि अगर पुलिस अधिकारी को अपना काम सही से करना चाहिए और किसी दूसरे पार्टी के एजेंट के तौर पर काम करना बंद करे। उन्होंने उनकी बात नहीं मानने पर ट्रांसफर की धमकी भी दी है। हालांकि इस वीडियो की अभी पुष्टी नहीं हुई है।
 

दरअसल, मुर्शिदाबाद जिले की भरतपुर विधानसभा से विधायक हुमायूं कबीर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधन कर रहे थे कि इस दौरान उन्होंने कहा वे टारजन नामक अपने कार्यकर्ता के द्वारा पुलिस अधिकारी को समझाने की कोशिश करेंगे और वे नहीं सुने तो उन पर कार्रवाई भी करवाएंगे। 
 

वीडियो में विधायक को यह कहते सुना गया है,  टारजन को भरतपुर के ओसी (पुलिस प्रभारी अधिकारी) ने बुलाया था। मैंने टारजन से कहा है कि या तो ओसी (विपक्ष के) एजेंट की तरह काम करना बंद कर दें या अगले 48 घंटों के अंदर तबादले के लिए तैयार रहें। अगर जरूरत पड़ी तो मैं पुलिस थाने जाऊंगा और ओसी के सामने उनकी मेज पर पैर रख कर बैठूंगा। 
 

इस मामले में बयान देते हुए टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि वे इस मामले में विधायक से बात करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News