TikTok वीडियो बनाना पड़ा भारी, लड़की के भाई ने नंगा कर घुमाया, वीडिया भी कर दिया वायरल

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 10:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के जयपुर से चौंकाने वाला मामाला सामने आया है। यहां जवाहर नगर में एक युवक को लड़की के साथ टिकटॉक वीडियो बनाना भारी पड़ गया। दरअसल, एक युवक ने लड़की के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया। इसके बाद वीडियो वायरल हुआ तो लड़की के भाई ने देख लिया। गुस्से में लड़की के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी युवक को नंगा कर जमकर बेल्ट से पीटा और फिर उसे मोहल्ले में घुमाया। इतना ही नहीं लड़की के भाई ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के वक्त टिकटॉक बनाने वाला आरोपी मार खाता रहा और माफी मांगता रहा, लेकिन लड़की का भाई उसे यही कहकर बेल्ट से पीटता रहा कि 'बहुत शौक है तेरे को वीडियो बनाने का, आज तुझे फेमस करता हूं।' अगले दिन टिकटॉक वीडियो बनाने वाले युवक ने खुद के निर्वस्त्र पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा तो परिजनों समेत थाने पहुंचा।

पीड़ित युवक ने लड़की के भाई समेत तीन नामजद व अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट एवं मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं किशोरी के भाई की ओर से भी पीड़ित युवक के खिलाफ एससी-एसटी व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। वीडियो बनाने वाला युवक टीला नंबर पांच और लड़की टीला नंबर तीन के निवासी हैं। 

दोनों लोगों की पहचान जवाहर नगर स्थित एक होटल में काम के दौरान हुई थी। शुक्रवार को युवक ने लड़की के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाया था। शानिवार को पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने मारपीट कर पिटाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मोबाइल से वीडियो बनाने वाला आरोपी अभी भी फरार है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News