सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार ने की खुदकुशी, ऐप के बैन होने से थी परेशान!

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 11:05 AM (IST)

नई दिल्ली: टिकटॉक बैन से परेशान होकर पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की ग्रीन पार्क कॉलोनी में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा एवं सब इंस्पेक्टर की 22 साल की बेटी संध्या चौहान ने सुसाईड कर लिया है।  संध्या चौहान टिकटॉक स्टार थी और वह  दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा थी। लॉकडाउन में वह घर आई हुई थी। गुरुवार शाम करीब पांच बजे उसने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। 

PunjabKesari

घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में थीं
संध्या का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। संध्या परिवार के साथ पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहती थीं। परिवार को यहां रहते रहते 6 महीने हो चुके थे।  घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में थीं। छात्रा के फुफेरे भाई ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। घरवालों ने बताया कि संध्या टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहती है। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि टिकटॉक बैन के चलते उसने खुदकुशी जैसा खतरना कदम उठाया है। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है। 

PunjabKesari


टिकटॉकस्टार सिया कक्कड़ ने कर थी खुदकुशी
इससे पहले टिकटॉकस्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली थी। फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने सिया की मौत की जानकारी देते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। विरल भयानी पोस्ट में लिखा कि सिया बुधवार रात तक अच्छे मूड में थीं। सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो स्टोरी पोस्ट की थी। वहीं विरल ने पोस्ट में लिखा कि उसने सिया के मैनेजर से भी बात की तो उसने बताया कि सिया ठीक थी और उसका मूड भी बुधवार रात तक अच्छा था। मैनेजर ने बताया कि बुधवार रात को उसकी सिया से एक गाने के सिलसिले में बात हुई थी, तब तो ऐसा कुछ नहीं लगा कि वो अपसेट है कि ऐसा कदम उठा लेगी। ऐसे में उभरती कलाकार का ऐसा कदम उठाना काफी शॉकिंग है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News