TikTok पर छाए अमित शाह, वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्लीः चाइनीज मोबाइल ऐप टिकटॉक की भारत में लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। लोगों पर टिकटॉक का फीवर इस कदर चढ़ा है कि वे कहीं भी कभी भी वीडियो बनाने के लिए तैयार रहते हैं। आम यूजर्स के साथ-साथ इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल बड़े बड़े अभिनेता भी अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए करते हैं। इन दिनों इस ऐप्प पर गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अमित शाह के भाषण के एक अंश में से काटकर बनाया गया है।

किस वक्त का है ये वीडियो-
जम्मू कश्मीर (Jammu and kashmir) से आर्टिकल 370 (Article370) को हटाने के लिए जब अमित शाह संसद में अपना पक्ष रख रहे थे तो उस वक्त वहां POK पर भी बात होने लगी। उस वक्त अमित शाह ने कहा- इसलिए एग्रीसेव हूं कि जम्मू और कश्मीर के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को आप भारत का हिस्सा नहीं मानते हो क्या? एग्रीसेव न होऊं। जान दे देंगे इसके लिए, क्या बात कर रहे हो आप। एग्रीसेव होने की क्या बात कर रहे हो आप। उनके उस भाषण के इस अंश को काटकर एक यूजर ने टिक टॉक पर अपना वीडियो पोस्ट किया जो काफी तेजी से वायरल होने लगा। ये वीडियो टिक टॉक (TikTok video) के साथ ही सोशल मीडिया (Social media) के अन्य प्लेटफार्म पर भी वायरल हो रहा है।

 

यहां हो रहा सबसे ज्यादा उपयोग
भारत में Tik Tok ऐप को काफी पसंद किया जाता है, यह फेमस और जल्दी शोहरत पाने का आसान रास्ता बनता जा रहा है। इसपर बच्चों तक लेकर बुजुर्ग तक एक्टिवेट है और अलग-अलग तरह से अपना टैलेंट दुनिया को दिखाते हैं। कुछ राज्यों में सबसे ज्यादा यह ऐप यूज किया जाता है उनमें से केरल, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान जैसे राज्य प्रमुख हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News