'3 साल से सेक्स नहीं किया', उर्फी जावेद ने किया हैरान करने वाला खुलासा (Video)

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 05:44 AM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया की सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने नए रियलिटी शो के कारण चर्चा में हैं। किम कार्दशियन के शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' से प्रेरित उर्फी का शो 'फॉलो कार्लो यार' कुछ दिनों पहले अमेज़न प्राइम पर लॉन्च हुआ है। इस शो में उर्फी का अनफ़िल्टर्ड अंदाज़ देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haq se single | pruthvi shah (@haq_se_single)


हाल ही में शो के एक क्लिप में उर्फी ने अपनी सहेलियों के सामने ऐसा खुलासा किया जिसने उन्हें चौंका दिया। इस वीडियो में उर्फी की सहेलियां उनसे पूछती हैं कि वह हमेशा यात्रा करती रहती हैं और नए लोगों से मिलती हैं, तो क्या वह किसी के साथ शारीरिक रूप से शामिल नहीं हुई हैं। इस पर उर्फी का जवाब सबको हैरान कर देता है। उर्फी ने खुलासा किया, "मैंने तीन साल से सेक्स नहीं किया है। मैंने तीन साल में किसी पुरुष को किस भी नहीं किया, और न ही किसी से रोमांटिक बातचीत की।"

उर्फी की यह बात सुनकर उनकी दोस्त चकित रह जाती हैं। इसके बाद उर्फी ने इस बात के पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, "मैंने तीन साल पहले एक कसम खाई थी। जब तक नहीं होगा उर्फी के पास प्राइवेट जेट, उर्फी नहीं होगी किसी से भी गीली।'' उर्फी की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। 
PunjabKesari
उर्फी ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी में बहुत ज्यादा स्वतंत्रता से काम किया है। मैंने हर चीज अकेले ही की है, और मुझे लगता है कि अगर मेरा पार्टनर होगा तो मैं उसके सामने कमजोर नहीं होना चाहती।" उर्फी के इस बोल्ड बयान ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि उर्फी अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अर्जुन कपूर पर भी बड़ा क्रश होने का खुलासा किया था। उर्फी ने कहा था कि उनके दिमाग में अर्जुन के लिए कुछ ऐसी बातें हैं जो वह कभी सोच भी नहीं सकते।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News