गोगामेड़ी मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 06:28 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से हिरासत में लिया है। 

आरोपियों का नाम रोहित राठौर और नितिन फौजी है। पुलिस ने इन दोनों के अलावा उदय नाम के एक और लड़के को गिरफ्तार किया है, जिसकी भूमिका की जांच हो रही है। दिल्ली पुलिस क्राइम तीनों को लेकर दिल्ली पहुंची है। पुलिस की टीम सभी को जयपुर लेकर जाएगी। बता दें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूरी वारदात में कुल 17 बार फायरिंग की गई थी। 
PunjabKesari
इससे पहले राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मामले में हरियाणा से कल पहली गिरफ्तारी हुई थी। महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली के सुरेती पिलानिया गांव के एक युवक को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि सुरेती पिलानिया के रामवीर ने ही नितिन फौजी के लिए जयपुर में सारी व्यवस्था की थी। नितिन फौजी व रामवीर दोनों दोस्त हैं और वह पहले भी नितिन फौजी की मदद कर चुका है।

नितिन फौजी व रामवीर दोनों महेंद्रगढ़ के निजी स्कूल में पढ़े थे साथ
रामवीर और नितिन फौजी महेंद्रगढ़ के एक निजी स्कूल में 12वीं तक साथ पढ़े थे। वहीं नितिन फौजी 12वीं पास करने के बाद वर्ष 2019-20 में सेना में भर्ती हो गया। रामवीर जयपुर में आगे की पढ़ाई करने चला गया। इसी वर्ष अप्रैल में एमएससी के पेपर जयपुर में देकर वह गांव आया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News