Metro Station : भारी बारिश के बाद हाईटेंशन तार पर गिरा पेड़, करंट की चपेट में आने से 3 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2024 - 07:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में भारी बारिश के कारण कई गंभीर संकट पैदा हो गए, जिसमें बारिश से संबंधित अलग-अलग घटनाओं में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि गुरुग्राम से कम से कम तीन मौतों की सूचना मिली है। अधिकारियों ने कहा कि गुरुग्राम में हुई तीन मौतों में से मृतकों की पहचान की अभी पुष्टि नहीं की जा सकी है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों की बुधवार रात करीब 10 बजे इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। उन्होंने बताया, "जलभराव के कारण पेड़ गिरने से बिजली के तार टूट गए। पानी में करंट उतरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को अस्पताल भेज दिया है।"

इस बीच, भारी बारिश के कारण दिल्ली में अलग-अलग घटनाओं में दो अन्य को भी गंभीर चोटें आईं। मिली जानकारी के मुताबिक, मूसलाधार बारिश के बाद दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक घर गिरने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दीवार गिरने से एक महिला घायल हो गई।

विशेष रूप से, बुधवार को भारी बारिश ने राष्ट्रीय राजधानी को 'रेड अलर्ट' मौसम की चेतावनी दी गई है। जिससे शहर के बड़े हिस्से में पानी भर गया था, लगातार यातायात के कारण प्रमुख हिस्से बंद हो गए थे, और सड़कों पर नदियों जैसी स्थिति होने के कारण लोग फंसे हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News