लोकसभा चुनाव से पहले 101 साल पुराने श्री राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 12:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बेलगावी जिले के निप्पनी शहर में चिंताजनक खबरें सामने आईं। कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने 101 साल पुराने प्रतिष्ठित श्री राम मंदिर को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी। मंदिर प्रबंधन को 7 और 28 फरवरी को अशुभ पत्र मिले, जिसमें 20-21 मार्च तक ऐतिहासिक मंदिर को निशाना बनाकर एक आसन्न विस्फोट की चेतावनी दी गई थी।

प्रारंभिक पत्र गर्भगृह के भीतर पाया गया था, जबकि दूसरा परेशान करने वाला संदेश मंदिर के समीपवर्ती हनुमान मंदिर के अंदर पाया गया था। धमकियों के जवाब में, कड़े सुरक्षा उपायों को तेजी से लागू किया गया, जिसमें 14 सीसीटीवी कैमरे की स्थापना और मंदिर के पास एक जिला सशस्त्र रिजर्व प्लाटून की तैनाती शामिल थी।

धार्मिक स्थलों की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए, मुज़ाराई मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने राज्य के सभी मंदिरों में सुरक्षा बढ़ाने का वादा किया। श्री राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अपराधियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई का आश्वासन देते हुए, मंत्री रेड्डी ने इस बात पर जोर दिया कि कानून प्रवर्तन अधिकारी इस प्रतिष्ठित पूजा स्थल की पवित्रता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय रूप से स्थिति को संबोधित कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News