UP: राजभवन को उड़ाने की धमकी, 10 दिन में भवन खाली करें राज्यपाल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 05:22 AM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश राजभवन को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें दस दिन के अंदर राज्यपाल के राजभवन छोड़कर नहीं जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा देने की धमकी दी गयी है। राजभवन द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि ‘‘टीएसपीसी झारखंड'' की ओर से यह पत्र आया है। माओवादी समूह तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी को टीएसपीसी कहा जाता है।
PunjabKesari
बयान में कहा गया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अपर मुख्य सचिव हेमन्त राव ने पत्र को आवश्यक कार्रवाई के लिये गृह विभाग को भेज दिया है। उत्तरप्रदेश की राज्यपाल पद की शपथ लेने के पहले पटेल मध्यप्रदेश की राज्यपाल थीं । कुछ समय तक उन्होंने छत्तीसगढ़ का भी अतिरिक्त प्रभार संभाला था।
PunjabKesari
बता दें कि राजभवन भारत के राज्यों के राज्यपालों के आधिकारिक आवास को कहते हैं। भारत के सभी 28 राज्यों के अपने-अपने राजभवन हैं और यह राज्य की राजधानियों में स्थित हैं। सभी राज्यों का प्रत्येक का एक राजभवन है, केवल 5 राज्यों को छोड़कर और सभी राज्यों में राजभवन हैं।
PunjabKesari
हर की पैड़ी उड़ाने की दी थी धमकी
इसी महीने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फोन पर एक अनजान कॉल ने सनसनी फैला दी थी। राज्य स्थापना दिवस के मौके पर जब तमाम लोग मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को फोन कर बधाई दे रहे थे, इसी दौरान दो धमकी भरे अंजान कॉल ने सबको दहशत में डाल दिया। एक शख्स ने मुख्यमंत्री को दो बार कॉल कर हर की पैड़ी उड़ाने की चेतावनी दी. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News