कोविड-19 पर जो राजनीति करना चाहते हैं करें, जनता की सेवा करना प्राथमिकता होनी चाहिए : मोदी

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 12:44 AM (IST)

नई दिल्लीः कोविड-19 महामारी पर सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर राजनीति करने का आरोप लगाने के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि जो राजनीति करना चाहते हैं वो कर रहे हैं लेकिन वह मुश्किल समय में देश के लोगों की सेवा करने में यकीन रखते हैं। 

कोविड-19 की स्थिति और मौजूदा टीकाकरण अभियान को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद के दौरान मोदी ने कहा कि वह आश्वस्त हैं कि सभी मुख्यमंत्री सभी दलों और लोगों को साथ लेकर अपने-अपने संबंधित राज्यों में हालात बदलेंगे। मोदी ने कहा, ‘‘जहां तक राजनीति करने या नहीं करने की बात है मैं पहले दिन से यह देख रहा हूं और तमाम तरह की बयानबाजी देखी हैं। मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहता क्योंकि मैं मानता हूं कि भारत के लोगों की सेवा करना हमारी जिम्मेदारी है।'' 

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘भगवान ने हमें इस कठिन परिस्थिति में लोगों की सेवा करने की जिम्मेदारी सौंपी है, हमें इस जिम्मेदारी को निभाना होगा। जो राजनीति करना चाहते हैं वो कर रहे हैं, मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहूंगा।'' कांग्रेस नीत विपक्ष ने कोविड-19 से निपटने और टीकाकरण अभियान पर सरकार के रुख की आलोचना की है जबकि सरकार का कहना है कि महामारी से निपटने के लिए समय पर प्रभावी कदम उठाए गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News