ऑनलाइन iphone ऑर्डर करने वाले हो जाएं सावधान, ग्राहकों के साथ हो रही है धोखाधड़ी
punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 01:58 PM (IST)
नेशनल डेस्क: Amazon के एक ग्राहक ने हाल ही में हुई अपने साथ हुए धोखे की घटना एक्स पर शेयर की है। यूज़र ने कहा है कि उसने ई-कॉर्मस साइट अमेजन से आई फोन 15ऑर्डर किया था, जो नकली निकला। उन्होंने इस प्रोडक्ट की तस्वीर शेयर की है, जिसकी स्क्रीन पर लिखा था कि "दुर्भाग्य से, फोटोज को रोक दिया गया है।"
<
Waah @amazonIN delivered a Fake iPhone 15. Seller is Appario. Tagged with “Amazon choice” No cable in the box. Total Dabba. Has anyone faced similar issue? pic.twitter.com/QjUqR7dKSU
— Gabbar (@GabbbarSingh) February 23, 2024
>
यूजर ने एक्स पर लिखा, "वाह! @amazonIN ने एक नकली iPhone 15 डिलीवर किया. विक्रेता Appario है. इसे Amazon choice के साथ टैग किया गया है. बॉक्स में कोई केबल नहीं है. टोटल डब्बा. क्या किसी को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है?" पोस्ट तेजी से वायरल हो गया, जिससे अमेजन को जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ा. अमेजन हेल्प ने पोस्ट पर अपना जवाब लिखा, "हमें खेद है कि आपको पैकेज में गलत प्रोडक्ट मिला. कृपया अपना विवरण यहां भरें (लिंक), हम 6-12 घंटे के भीतर आपको अपडेट के साथ जवाब देंगे."
<
@GabbbarSingh We're sorry to know that you received an incorrect product in the package. Kindly fill in your details here: https://t.co/QWA4qKz4Be, we'll get back to you with an update in 6-12 hours time. -Priya
— Amazon Help (@AmazonHelp) February 23, 2024
>
इस मामले पर अमेजन ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि जानकारी देने के लिए धन्यावाद, कृपया 6-12 घंटे प्रतीक्षा करें, और हमारी सोशल मीडिया टीम आपको ईमेल के माध्यम से समाधान के साथ जवाब देगी. आपके धैर्य की सराहना की जाती है।"