तेजस्वी का मोदी और शाह पर तंज, कहा- बलात्कार पीड़िता अगर गाय होती तो वह जरूर कुछ करते

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 04:46 PM (IST)

पटनाः जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या तथा उत्तर प्रदेश के उन्नाव में युवती के साथ गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत के मामले को लेकर देश भर में हड़कम्प मचा हुआ है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले पर अपना बयान जारी करते हुए पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर करारा तंज कसा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर उन्नाव बलात्कार पीड़िता बहन और कठुआ बलात्कार मृतक 8 वर्षीय मासूम बच्ची मनुष्य योनि (औरत) की जगह अगर पशु योनि (गाय) में जन्म लेती तो शायद मोदी जी और अमित शाह की जोड़ी उनके इंसाफ के लिए जरूर कुछ कदम उठाती, लेकिन दुर्भाग्य से वह बलात्कार पीड़ित बहनें और बेटियां गाय नहीं है।

तेजस्वी यादव का कहना है कि भाजपा के प्रतिनिधि सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए लगातार बलात्कार और हत्या जैसी शर्मनाक घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू कश्मीर के कठुआ में भाजपा नेताओं ने ही रेप और हत्या की घटना को अंजाम दिया है। 

भाजपा की सरकार के नेतृत्व में हो रही ऐसी घटनाएंः राबड़ी देवी  
राबड़ी देवी के इस मामले को उठाते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार के नेतृत्व में बिहार के साथ-साथ देश भर में इस प्रकार की घटनाएं हो रहीं हैं। उन्होंने सरकार से आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग की है। 

बता दें कि जनवरी में जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची को अगवा कर मंदिर में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया जिसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। वहीं उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भी युवती से गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत के मामले का देश भर में विरोध किया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News