साफ-सफाई, मुंह पे पट्टी, मोदी का है कहना...कुछ इस तरह कोरोना के प्रति जागरुकता फैला रहा यह व्यक्ति

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 07:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर देश और दुनिया में बढ़ने लगा है। राज्य सरकारें सावधानीपूर्वक कदम उठा रही हैं, लोगों के बीच जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकार लगातार लोगों से मास्क लगाने, दो गज की दूरी और हाथ धोने की अपील कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी लोग अपने तरीके से जनता को जागरुक करने में जुटे हुए हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ढपली बजाकर एक गीत के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रहा है। वीडियो को डीके पुरी नाम के व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है...गीत के बोल इस प्रकार हैं...साफ सफाई, मुंह पे पट्टी, मोदी का कहना है कहना, गरम-गरम पानी से नहाना, दूर ही दूर तुम रहना, इसका नाम है कोरोना...इसका नाम है कोरोना।


गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर कोरोना के हालत की समीक्षा की। इस दौरान एक फिल्म की शायरी के माध्यम से राज्यों को संदेश दिया कि हम बड़े संकट से निकलकर आए हैं, ऐसा न हो कि थोड़ी सी लापरवाही फिर से हमें वहीं खड़ा कर दे, जहां से हम निकलकर आए हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News