शूटिंग के दौरान कुत्ते का अजीब नजारा देख चौंक गया प्रेजेंटेटर, Video हो गया वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 04:32 PM (IST)

इटरनेशनल डेस्कः न्यूज़ चैनल पर लाइव प्रसारण के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं या कोई ऐसा फुटेज सामने आ जाता है, जिससे एंकर या प्रेजेंटेटर हैरान रह जाते हैं और सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर क्या किया जाए। ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (BBC) के प्रेजेंटेटर टॉम ब्रुक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। टॉम ब्रुक 'टॉकिंग मूवीज़' का एक स्पेशल एपिसोड शूट करने के लिए इन दिनों भारत में हैं। लेकिन उनकी शूटिंग के दौरान एक कुत्ते ने सारा लाइमलाइट चुरा लिया।

 

दरअसल, ये वीडियो पिछले हफ्ते का बताया जा रहा है। बीबीसी के टॉम ब्रूक 'टॉकिंग मूवीज' के लिए वीडियो शूट करते हुए भारत में एक ऑटो-रिक्शा की सवारी कर रहे थे। जैसे ही ब्रूक अपना इंट्रोडक्शन देने लगते हैं, तभी वहां स्कूटर पर एक शख्स के पीछे खड़ा सफेद कुत्ता तेजी से निकल जाता है। शूटिंग के दौरान ये कुत्ता बैकग्राउंड में कहीं नहीं था, लेकिन अचानक आ जाता है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता बहुत आसानी से सीट पर खड़ा है और अपने पंजे को स्कूटर चलाने वाले के कंधों पर टिका कर रखा हुआ है। स्कूटर ब्रूक के रिक्शे के पीछे से अचानक आता है और आगे चला जाता है। शूटिंग दौरान यह शॉट कैमरे मैं कैद हो जाता है। इस वीडियो क्लिप को ब्रिटिश लेखक और न्यूज़ एडिटर टिम बेकर ने कैप्शन के साथ ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'यह सबसे बढ़िया भारतीय फोटो बम है'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News