7 बार शादी रचाएगा ये अमरीकी कपल, भारत में भी लिए सात फेरे!

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 04:38 PM (IST)

नई दिल्लीः अपनी शादी को खास बनाने के लिए अमरीकी कपल ने एक नायाब तरीका निकाला है। अमरीका के रहने वाले गैब्रिला और टिमोथी ने 40 दिन में 7 अलग-अलग देशों में जाकर शादी का प्लान बनाया है। इन देशाें में भारत का नाम भी शामिल है। हाल ही 7 जून को दोनों ने दक्षिणी भारत में जाकर वहां के रीति रिवाज से शादी रचाई। यह उनकी चौथी शादी थी।
PunjabKesari
अमरीकी कपल ने इस सफर की शुरुआत जापान से की थी। 18 मई को दोनों ने वहां की शिंटो परंपरा के अनुसार शादी की। गैब्रिला जानवरों की डॉक्टर हैं, जबकि उनके पति टिमोथी साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रहे हैं।  
PunjabKesari
27 साल की गैब्रिला ने बताया कि वह चाहती, तो अमरीकी रीति रिवाज से भी शादी कर सकती थी, लेकिन वह कुछ रोचक करना चाहती थीं। PunjabKesari

जापान में शादी के बाद यह जोड़ा इंडोनेशिया पहुंचा। यहां उन्‍होंने 30 मई को दूसरी बार शादी की। इनकी शादी की सबसे खास बात यह है कि ये जहां भी जाते हैं वहां की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर शादी करते हैं।
PunjabKesari
इनकी तीसरी शादी नेपाल में हुई और चौथी भारत में। अब इनका अगला डेस्‍टिनेशन केन्‍या है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि जहां ये छठी बार शादी करेंगे वो जमीन नहीं हवा में होगी और आखिर में सातवीं एमर्स्‍टडम में होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News