रिटायर टीचर के घर पर लाखों की चोरी, चोर ने लिखा माफीनामा, कहा- एक महीने में वापस कर दूंगा सारा सामान

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 11:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  तमिलनाडु में एक चोर द्वारा चोरी का अनोखा मामला सामने आया। यहां एक रिटायर शिक्षक के घर में चोरी हुई लेकिन इस बीच दिलचस्प बात यह थी कि चोरी करने आए चोर ने एख माफीनामा बी लिखा। जिसमें चोरी का सामान एक महीने में वापस करने का वादा किया गया। यह दिलचस्प घटना मेगननापुरम के सथानकुलम रोड पर हुई जब सेल्विन और उनकी पत्नी, दोनों सेवानिवृत्त शिक्षक, 17 जून को चेन्नई में अपने बेटे से मिलने के लिए गए थे।

दंपति ने अपनी अनुपस्थिति में समय-समय पर घर की सफाई के लिए एक घरेलू सहायिका सेल्वी को काम पर रखा था। 26 जून को जब नौकरानी सेल्वी, मकान मालिक सेल्विन के घर गई तो मुख्य दरवाजा खुला देखकर चौंक गई। उसने तुरंत सेल्विन को सूचित किया। जब वह अपने घर पहुंचे, तो सेल्विन को पता चला कि उनसे 60,000 रुपये, 12 ग्राम सोने के आभूषण और एक जोड़ी चांदी की पायल लूट ली गई है।

PunjabKesari

जब पुलिस ने सेल्विन के घर की तलाशी ली, तो उन्हें कथित तौर पर चोर द्वारा छोड़ा गया एक माफी पत्र मिला जिसमें उसने माफी मांगी और एक महीने में चोरी की गई वस्तुओं को वापस करने का वादा किया।

पत्र में कहा गया है, "मुझे माफ कर दीजिए। मैं इसे एक महीने में वापस कर दूंगा। अगर मेरे घर में किसी की तबीयत ठीक नहीं है तो मैं ऐसा कर रहा हूं।"
मेगननापुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी तरह की एक घटना पिछले साल केरल में सामने आई थी जब तीन साल के बच्चे का सोने का हार चुराने वाले चोर ने माफी पत्र के साथ उसे बेचकर कमाए गए पैसे वापस कर दिए थे। यह घटना पलक्कड़ के पास हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News