सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्चे की हेयर कटिंग का वीडियो, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 06:22 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाई बच्चे की कटिंग कर रहा है। इस वीडियों में बच्चा बड़ी मासूमियत से बार-बार उससे बाल न काटने की अपील कर रहा है। दरअसल, बचपन में बच्चों की हेयर कटिंग को लेकर माता-पिता को दो-चार होना पड़ता है। कई बच्चे हेयर कटिंग बड़े आराम से करा लेते हैं, उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती, लेकिन कुछ बच्चे ऐसे होते हैं, जो हेयर कटिंग को लेकर डरते हैं। जिसके लिए माता-पिता को उन्हें पकड़कर रखना पड़ता है। आप भी इस दौर से गुजर चुके हैं और अपने बचपन को आज भी याद करते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अनूप नाम के एक व्यक्ति ने शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चे की कटिंग कराने के लिए एक दुकान पर जाता है। बच्चे का नाम अनुश्रुत है, इस वीडियो में बच्चा कह रहा है, “अरे दादा ज्यादा क्यों कर रहे हो...दादा...अरे मत करो...अरे यार...जब नाई उससे उसका नाम पूछता है तो बच्चा बोलता है अनुश्रुत। बच्चा आगे कहता है, अनुश्रुत के बाल मत काटो...। अरे...अईईई...अरे यार....अरे बाप रे क्या कर रहे हो तुम... मैं मारूंगा तुमको...मैं तुम्हारी कटिंग करूंगा...मैं तुम्हें कटिंग करने नहीं दूंगा।


यह वीडियो शनिवार को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 1 हजार से अधिक ट्वीट, साढ़े चार हजार से अधिक रीट्वीट और करीब साढ़े 24 हजार लाइक आ चुके हैं। अनूप ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मेरा बच्चा अनुश्रुत। हर माता-पिता संघर्ष है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News