'कोरोना पॉजिटिव हूं करीब आए तो खून छिड़क दूंगा'...अस्पताल में मरीज ने किया हंगामा(Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2020 - 11:01 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रविवार को खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया। वह अस्पताल की तीसरी मंजिल की खिड़की पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा। हालांकि पुलिस ने बताया कि व्यक्ति संक्रमित नहीं है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। 

 

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घटना की सूचना फोन कॉल से पौने तीन बजे प्राप्त हुई। अग्निशमन विभाग द्वारा एक वीडियो भी साझा की गई है, जिसमें वह शख्स अस्पताल की इमारत की तीसरी मंजिल की खिड़की पर खड़ा दिखाई दे रहा हैै। उक्त व्यक्ति किसी के नजदीक आने की सूरत में छलांग लगाने की धमकी दे रहा है। अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति के हाथ में ब्लेड था और वह कोरोना वायरस का मरीज होने का दावा कर रहा था। 

 

व्यक्ति धमकी दे रहा था कि अगर कोई उसके नजदीक आया तो वह अपना हाथ काटकर अपना खून उस पर डाल वायरस फैला देगा। अधिकारी ने कहा कि बचाव अभियान के दौरान व्यक्ति ने अग्निशमन कर्मियों पर थूका। उन्होंने बताया कि अंततः व्यक्ति को अपराह्न सवा चार बजे सीढ़ी की सहायता से नीचे लाया गया। पुलिस ने कहा कि व्यक्ति की दिमागी हालत ठीक नहीं है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने कहा कि सफदरजंग अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने उक्त व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News