EVM-VVPAT को लेकर चुनाव आयोग से मिलेंगे विपक्षी दल (पढ़ें 21 मई की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 05:51 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले कांग्रेस एवं दूसरे प्रमुख विपक्षी दलों के नेता आज अनौपचारिक मुलाकात करेंगे तथा चुनाव आयोग का रुख करेंगे। वे इस लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान वीवीपीएटी का पर्चियों का मिलान उच्चतम न्यायालय के आदेश के मुताबिक करने का आग्रह चुनाव आयोग से करेंगे।
PunjabKesari
आज अमित शाह सहयोगियों को देंगे डिनर
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल सहयोगी राजनीतिक दलों के नेताओं को आज डिनर पर आमंत्रित किया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार रात्रिभोज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल होंगे।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री करेंगे केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक
लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को आएंगे। लेकिन इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों की बैठक बुलाई है। आज पीएम अपने मंत्रियों के साथ बीजेपी मुख्यालय पर बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, आने वाली सरकार के लिए एक रणनीति तैयार हो सकती है।
PunjabKesari
सोनिया गांधी ने बुलाई विपक्ष की बैठक
यूपीए चेयरपर्सन की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में विपक्षी दलों के कई नेता शामिल हो सकते हैं। इससे पहले टीआरएस प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की।
PunjabKesari
गौतम खेतान कालाधन मामले में सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
उच्चतम न्यायालय कालाधन कानून को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ केंद्र सरकार की याचिका पर आज सुनवाई करेगा। केंद्र सरकार ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा मामले के आरोपी गौतम खेतान मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश पर रोक लगाने की मांग की है।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : मुम्बई 2019 टी-20
PunjabKesari
क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
बैडमिंटन : सुदीरमन कप 2019
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News