'जय फिलिस्तीन' के विरोध में असदुद्दीन ओवैसी के आवास में नेम प्लेट पर पोती कालिख, चिपकाए पोस्टर

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 06:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा में शपथ लेने के बाद ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाकर AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी विवादों में घिर गए हैं। ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर नेम प्लेट पर कालिख पोती गई। इसके साथ ही कुछ पोस्टर लगाए गए जिसमें ओवैसी के संसद में लगाए गए नारों का विरोध किया गया है। AIMIM सांसद ओवैसी ने खुद इस घटना की जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि ओवैसी अपने परिवार के साथ घर से बाहर थे और जब वह वापस आए तो देखा कि आवास पर काली स्याही फेंकी गई है। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी।

असदुद्दीन ओवैसी ने संसद भवन में जय फिलिस्तीन का नारा लगाया था। इसके विरोध में प्रदर्शनकारियों ने उनके आवास के बाहर नेम प्लेट पर कालिख पोत दी और पोस्टर चिपका दिए. पोस्टर पर ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की गई है और इजरायल को समर्थन व्यक्त किया गया है।


दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आज रात करीब 9 बजे के आसपास सांसद ओवैसी की कोठी पर लगे नेम प्लेट पर कालिख पोती गई, साथ ही कुछ पोस्टर लगाए हैं। ये विरोध ओवैसी के संसद में दिए गए बयान को लेकर था। ओवैसी ने संसद भवन में ‘जय फिलिस्तीन’ बोला था। अब उसी बयान के विरोध में कुछ लोगों ने ओवैसी के नेम प्लेट पर कालिख दी है।

घटना पर क्या बोले ओवैसी?
ओवैसी ने ट्वीट में कहा है कि कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने आज मेरे घर में काली स्याही से तोड़फोड़ की। मैं अब यह गिनती भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली आवास को कितनी बार निशाना बनाया गया है। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह कैसे हो रहा है, तो उन्होंने असहायता व्यक्त की। उन्होंने गृह मंत्री और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से पूछा है कि कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं। उन दो गुंडों के लिए जो मेरे घर को निशाना बनाते रहते हैं, इससे मुझे डर नहीं लगता। कुछ स्याही फेंकने या कुछ पत्थर फेंकने के बाद भागना मत।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News