शख्स ने खुद की जगह कुत्ते को पहनाया मास्क, बोला- मैं मर जाउंगा, इसे नहीं मरने दूंगा(Video)

2021-04-16T16:38:30.827

नेशनल डेस्क:  यह बात तो हम कई बार सुन चुके हैं कि कुत्ते सबसे वफादार जानवर और इंसानों के सबसे अच्छा दोस्त हाेते हैं। सिर्फ कुत्ते ही नहीं इंसान भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। इसी रिश्ते की एक प्यारी सी कहानी हम आपको सुनाने जा रहे हैं। महामारी कोरोना को लेकर मची अफता तफरी में एक इंसान ऐसा है, जिसे अपने से ज्यादा अपने कुत्ते की चिंता है। तभी तो उसने खुद मास्क पहनने की जगह अपने पालतू कुत्ते को पहना दिया।


ये कहानी दुनिया के सामने आई एक वीडियो के जरिए।  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो में देखा गया कि एक इंसान अपने पालतू कुत्ते काे कंधे पर लेकर चल रहा है। देखा गया कि उसने खुद तो मास्क नहीं पहना है लेकिन कुत्ते को जरुर पहनाया गया है। जब इस बारे में पूछा गया तो उसे शख्स ने दिल छू देने वाला जवाब दिया। उसने कहा कि वह मर जाएगा लेकिन इसे नहीं मरने देगा।

 

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि कोई उस शख्स से पूछता है कि कुत्ते को मास्क लगाया है, लेकिन तुमने क्यों नहीं लगाया? इस पर वह जवाब देता है कि 'मैं तो मर जाउंगा, लेकिन इसको नहीं मरने दूंगा। मैंने बचपन में पाला था, बच्चा है मेरा। शख्स ने अपना नाम मोहन लाल और कुत्ते का नाम पुरु बताया। लोग मोहन लाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगाें का कहना है कि तुम गरीब हो तो क्या हुआ, लेकिन दिल से बहुत अमीर हो।


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static